pc: abplive

हर साल 8 मार्च को मनाए जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, यहां कुछ स्मार्ट गैजेट हैं जिन्हें आप अपने जीवन की महत्वपूर्ण महिलाओं - अपनी मां, पत्नी, बहन, प्रेमिका या दोस्त को उपहार में दे सकते हैं।

स्मार्ट वाटर बोटल:

एक स्मार्ट वाटर बोटल उपहार में दें जो हाइड्रेटेड रहने के लिए अलर्ट भेजती है और रियल टाइम टेम्प्रेचर भी बताती है। इसकी कार्यक्षमता के अलावा, इसमें एक स्टाइलिश डिज़ाइन भी है।

स्मार्टफोन:
अपनी मां, पत्नी या प्रेमिका के लिए इस दिन को खास बनाने के लिए एक स्मार्टफोन उपहार में देने पर विचार करें। बाजार में बजट में भी अच्छे फीचर्स वाले बेहतरीन स्मार्टफोन उपलब्ध हैं।

pc: abplive

स्मार्टवॉच या फिटनेस बैंड:
एक फिटनेस बैंड महिलाओं को विभिन्न गतिविधियों पर नज़र रखने में मदद करता है, जिसमें कैलोरी बर्न और अन्य स्वास्थ्य संबंधी गतिविधियाँ शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, स्मार्टवॉच महिलाओं के लिए एक बढ़िया विकल्प है।

सेफलेट:
इसके अलावा सेफलेट भी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है. सेफलेट एक ऐसा सेफ्टी डिवाइस है, जिसे मैसेज भेजने और करीबियों से संपर्क किया जा सकता है। यह डिवाइस यूजर के मोबाइल फोन के साथ सिंक में वॉयस रिकॉर्डिंग भी करता है. साथ ही इमरजेंसी में भी काम आता है।

pc: abplive

ब्लूटूथ स्पीकर:
अगर आप महिला दिवस पर ब्लूटूथ स्पीकर गिफ्ट करना चाहते हैं तो यह एक बढ़िया विकल्प है। ब्लूटूथ स्पीकर किफायती हैं और इन्हें आसानी से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।

हेयर स्ट्रेटनर:
हेयर स्ट्रेटनर एक लोकप्रिय और सराहनीय उपहार है। बाजार में आपको बजट के अनुकूल विकल्प आसानी से मिल जाएंगे।

Related News