टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

एक बेहद छोटा स्मार्टफोन टेक बाजार में पेश किया गया हैं, जिसका नाम Palm हैं। Palm स्मार्टफोन का डिस्प्ले 3.3 इंच का हैं। इस फोन का आकार एक क्रेडिट कार्ड के जितना हैं। फोन में एलसीडी पैनल की पिक्सल डेनसिटी (445 पिक्सल प्रति इंच) अधिक हैं और यह आईपी68 रेटिंग के साथ आता है।

पाम फोन में एक लाइफ मोड दिया गया है, जो स्क्रीन ऑफ होने पर सारे इनकमिंग कॉल्स और नोटिफिकेशन को साइलेंट कर देता है। इस फोन की कीमत 350 डॉलर (करीब 25,800 रुपये) रखी गई हैं। यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के कस्टम वर्ज़न पर संचालित हैं।

3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में 800 एमएएच की बैटरी, ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर, फ्रंट व बैक में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन, 12 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं।

पाम फोन के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, जीपीएस, ग्लोनास और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल किये गए हैं। एक्सेलेरोमीटर, इलेक्ट्रॉनिक कंपास, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर को इस फोन का हिस्सा बनाया गया हैं।

दोस्तों अगर आपको ये स्मार्टफोन पसंद आया तो इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें। साथ ही हमारे टेक चैनल को फॉलो करना नहीं भूलें।

Related News