एयरटेल कंपनी अक्सर अपने यूजर्स को लुभाने के लिए आकर्षक प्लान लेकर आती रहती है। लेकिन इसी कड़ी में आज आपके लिए एयरटेल और वोडाफोन का 449 रुपये वाला प्लान लेकर आये हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि दोनों प्लान में क्या कुछ ऑफर किया जा रहा है।


Airtel 449 Plan Details

एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 2GB हाई-स्पीड डेटा के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा हर दिन 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। 449 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों तक के लिए है। अगर इसमें मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो Airtel Xstream Premium, Free Hellotunes, Wynk Music Free का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इतना ही नहीं 1 साल के लिए Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स और FASTag की खरीदी पर 100 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। गौर करने वाली बात यह है कि 30 दिनों तक के लिए प्राइम विडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।


Vodafone 449 Plan Details

वोडाफोन का ये प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको प्रतिदिन 4 जीबी डेटा मिल रहा है। इस तरह ग्राहक कुल 224 जीबी डाटा का इस्तेमाल कर पा रहे हैं। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इसमें ग्राहकों को वीकेंड डेटा रोलओवर और Binge All Night की सुविधा भी दी जा रही है। इन सबके अलावा Vi Movies & TV Classic का एक्सेस भी दिया जाता है।

Related News