क्रिसमस 2020 पर शुभकामनाओं की बारिश शुरू हो गई है। अगर आप भी एक खास तरीके से किसी परिचित को क्रिसमस विश देना चाहते हैं, तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप, फेसबुक और ट्विटर के जरिए क्रिसमस स्टिकर, इमेज, कोट्स और जीआईएफ भेजे जा सकते हैं।

विशेष रूप से, व्हाट्सएप ने क्रिसमस के अवसर पर एक क्रिसमस स्टिकर पैक लॉन्च किया है। जिसे आप अपने परिचितों को बहुत आसानी से भेज सकते हैं। आइए जानते हैं कि कैसे आप व्हाट्सएप के जरिए स्टिकर मैसेज भेज सकते हैं।

व्हाट्सएप ने इस स्टिकर को केवल एंड्रॉइड फोन के लिए लॉन्च किया है। अगर आपके पास iOS फोन है, तो आप अपने फोन पर इन स्टिकर को नहीं देख पाएंगे। दूसरी ओर, IOS उपयोगकर्ता किसी तीसरे पक्ष के ऐप का उपयोग करके इस स्टिकर का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप अपने व्हाट्सएप में इस स्टिकर को नहीं देखते हैं, तो पहले अपने व्हाट्सएप को अपडेट करें।

आप व्हाट्सएप क्रिसमस स्टिकर पैक को बहुत आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। उसके लिए सबसे पहले आपको चैट ओपन करना है और + आइकॉन पर क्लिक करना है। फिर आप क्रिसमस से जुड़ा एक पसंदीदा स्टिकर पैक डाउनलोड कर सकते हैं और अपने निकट के लोगों को विभिन्न प्रकार के क्रिसमस स्टिकर भेज सकते हैं। व्हाट्सएप स्टिकर पैक में देखा गया वीडियो आइकन असीमित स्टिकर है। व्हाट्सएप यूजर्स थर्ड पार्टी क्रिसमस स्टिकर पैक भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Related News