व्हाट्सएप ने हाल ही में इमोजी रिएक्शन फीचर्स शुरू किया है और यहां तक ​​कि 2GB आकार तक के डॉक्यूमेंट को भेजने की क्षमता भी जोड़ी है और ग्रुप मेंबर्स के लिए सीमा भी बढ़ाई है। ऐसा प्रतीत होता है कि इंस्टेंट मैसेजिंग एप्लिकेशन नई सुविधाओं को भी जोड़ने जा रहा है। यह पता चला है कि मेटा के स्वामित्व वाला एप्लिकेशन व्हाट्सएप मैसेज को एडिट करने की सुविधा पर काम कर रहा है।

यह पहली बार नहीं है कि व्हाट्सएप एक नए एडिट ऑप्शन पर काम कर रहा है। प्लेटफ़ॉर्म ने स्पष्ट रूप से 2017 में इस सुविधा का परीक्षण किया था, लेकिन इसने इसे कभी रोल आउट नहीं किया।

व्हाट्सएप टेक्स्ट फीचर एडिट
WABetaInfo के अनुसार ये यूजर को टेक्स्ट मैसेज को एडिट करने की अनुमति देगा। उन्हें एक मैसेज को टैप करके रखना होगा, टॉप पर तीन-बिंदु वाले आइकन का चयन करना होगा और एडिट ऑप्शन चुनना होगा। यदि आप गलती से कोई टाइपो भेज देते हैं और उसे ठीक करना चाहते हैं तो मैसेज को एडिट करने के लिए यह एक अच्छा विकल्प है। लेकिन कंपनी एडिट हिस्ट्री को शो नहीं करेगी।


चूंकि यह सुविधा वर्तमान में परीक्षण में है, इसलिए संभावना है कि भविष्य में इस फीचर को व्हाट्सएप में ऐड किया जा सकता है। चूंकि वर्तमान में आईओएस, एंड्रॉइड और डेस्कटॉप बीटा संस्करणों पर एडिट फीचर का परीक्षण किया जा रहा है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि इस बार सुविधा को स्थिर संस्करण में रोल आउट किया जाएगा।

Related News