व्हाट्सएप ऐप लगातार डेवलप हो रहा है और एक के बाद एक कई फीचर्स आ रहे है। अब, यह अफवाह है कि इंस्टेंट मैसेजिंग सॉफ्टवेयर भेजे गए मैसेजेस को डिलीट करने की टाइम लिमिट बढ़ाने पर काम कर रहा है। अगर आपको किसी ऐसे मैसेज को डिलीट करना है जो आपने किसी को भेजा हुआ है तो आपको इसे 1 घंटे, 8 मिनट और 16 सेकंड के भीतर डिलीट करना होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नए व्हाट्सएप मैसेज डिलीट करने की टाइम लिमिट को बढ़ाकर 7 दिन और 8 मिनट कर दिया जाएगा।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि व्हाट्सएप फीचर पहले एंड्रॉइड यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा, बाद में आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। ये फीचर अभी भी डेवलपिंग जोन में है।

Android पर WhatsApp यूजर्स को हाल ही में दो नए फीचर मिले हैं। फ्लैश कॉल और मैसेज लेवल रिपोर्टिंग दो नए फीचर्स हैं। वेरिफिकेशन कोड के साथ एक एसएमएस मैसेज पर भरोसा करने के बजाय, नए एंड्रॉइड उपयोगकर्ता जो व्हाट्सएप चुनते हैं या वे उपयोगकर्ता जो एंड्रॉइड फोन पर व्हाट्सएप को फिर से इंस्टॉल करते हैं, एक आटोमेटिक कॉल के माध्यम से अपने फोन नंबरों को सत्यापित करने के लिए फ्लैश कॉल फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं।

मैसेज लेवल रिपोर्टिंग में यूजर्स को रिपोर्ट करने या ऐसा करने के लिए किसी को ब्लॉक करने के लिए किसी विशिष्ट संदेश को लंबे समय तक दबाकर रखना होगा।

Related News