हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में चीन की ओप्पो कंपनी का दबदबा कायम हैं। ओप्पो ब्रांड के एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन भारतीय बाजार में मौजूद हैं। ओप्पो के लगभग सभी स्मार्टफोन बेहतर कैमरा फीचर्स के साथ आते हैं। जल्द ही भारतीय बाजार में ओप्पो का एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला हैं। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं ओप्पो रियलमी 2 स्मार्टफोन की। इस स्मार्टफोन को 28 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता हैं।

ओप्पो रियलमी 2 स्मार्टफोन में 6.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले हैं। फोन में 4जीबी रैम तथा 64जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया हैं। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं। ओप्पो के इस बेहतरीन स्मार्टफोन में जान फूंकने के लिए 4230 एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल किया गया हैं। फोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए 13+2 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हैं।

ओप्पो रियलमी 2 स्मार्टफोन की भारतीय बाजार में कीमत 9,990 रुपए रखी गई हैं। लॉन्चिंग के बाद इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में अधिक जानकारी सामने आ सकेगी।

पाठकों अगर आपको हसामारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News