भारतीय टेलीविजन निर्माता वु ने किफायती फीचर सेगमेंट पर मजबूत पकड़ के साथ, Xiaomi, OnePlus, Samsung, और LG जैसे निर्माताओं के खिलाफ जंग छेड़ने के लिए लेटेस्ट प्रोडक्ट रेंज लॉन्च की है। आज लॉन्च की गई Vu Cinema TV रेंज की कीमत 26,999 रुपए है जो 4K रिज़ॉल्यूशन, डॉल्बी विज़न एचडीआर, जैसे विकल्पों के साथ आता है। एंड्रॉइड टीवी 9 पाई तीन आकार विकल्पों में - 43 इंच, 50-इंच और 55-इंच में लॉन्च किया गया है।

ये हैं गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए 10 स्मार्टफोन्स जो करोड़ों लोगों की है पहली पसंद

Vu Cinema TV रेंज में सभी मॉडल 4K रिज़ॉल्यूशन स्क्रीन (3840x2160 पिक्सल) के साथ-साथ डॉल्बी विज़न एचडीआर के लिए सपोर्ट और स्टॉक एंड्रॉइड टीवी 9 पाई के माध्यम से स्मार्ट कनेक्टिविटी की सुविधा प्रदान करते हैं। ये YouTube, नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और हॉटस्टार जैसी ऐप्स और स्ट्रीमिंग सर्विसेज का भी सपोर्ट करते है।

PUBG खेलने वालों के लिए खुशखबरी, जल्दी होने वाले हैं ये धांसू बदलाव

नए Vu टीवी में साउंड में भी सुधार देखने को मिलेगा जिसमें रेंजिंग के साथ 40W का साउंड आउटपुट होता है, जिसमें ट्वीटर और फुल-रेंज स्पीकर के के साथ फ्रंट-फायरिंग साउंडबारस्पीकर है।

43 इंच के वू सिनेमा टीवी की कीमत 26,999 रुपये, 50 इंच के विकल्प की कीमत 29,999 रुपये और 55 इंच के वू सिनेमा टीवी की कीमत 33,999 रुपये है। यह सीरीज 18 जनवरी को अमेज़न इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी और वू के डीलरों और स्टोर के नेटवर्क के माध्यम से ऑफ़लाइन भी उपलब्ध होगी।

Related News