इंटरनेट डेस्क। टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने दो पोस्टपेड प्लान में बदलाव किये हैं। कंपनी द्वारा बदलाव किये गए दो पोस्टपेड प्लान्स में 799 और 1199 रुपये के पैक शामिल हैं।

वोडाफोन का मुकाबला करने के लिए एयरटेल ने अपने इन दोनों प्लान्स के डेटा बेनिफिट्स को बढ़ा दिया हैं। बता दे एयरटेल ने अपने 799 रुपये के प्लान में डेटा लिमिट 60 जीबी से बढ़ाकर 100 जीबी कर दी हैं। वही 1,199 रुपये के प्लान में में 90 की जगह 120 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा।

बात करें कंपनी के 799 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान की तो इसमें कंपनी अपने पोस्टपेड ग्राहकों को 100 जीबी डेटा प्रोवाइड करा रही है। इस प्लान में इससे पहले यूज़र्स को 60 जीबी डेटा का लाभ दिया जाता था। डेटा लिमिट के अलावा यूज़र्स इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स का फायदा भी ले सकेंगे। इसके साथ ही हर बार की तरह प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते रहेंगे। एयरटेल अपने इस प्लान में ग्राहकों को 2 एड-ऑन कनेक्शन देती हैं।

बता दे 799 रूपये वाले इस पोस्टपेड प्लान में एयरटेल ग्राहकों को कंपनी की तरफ से एक साल का अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन और डाटा कैरी फॉरवर्ड सुविधा भी दी जाती हैं। अब बात करेंगे एयरटेल के 1,199 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान की, इस प्लान में एयरटेल के पोस्टपेड यूज़र्स को 90 जीबी की जगह अब 120 जीबी डाटा दिया जाएगा। वही 3 एड-ऑन कनेक्शन इस प्लान के साथ ग्राहक को दिए जाते हैं। बाकी लाभ पहले जैसे ही रहेंगे।

Related News