वोडाफोन ने 99 रूपये की कीमत में एक नया प्लान लॉन्च किया हैं। वोडाफोन प्रीपेड यूज़र के लिए आये इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जायेगी। ध्यान दे, इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की एक सीमा निश्चित की गई हैं। प्लान में जर एक सप्ताह में 1000 मिनट और एक दिन में 250 मिनट तक बात कर सकते हैं। वोडाफोन के इस प्लान को रिचार्ज करने के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी का ये प्लान फिलहाल थर्ड पार्टी वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं हैं। वोडाफोन का ये प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता हैं। 99 रूपये की कीमत वाले इस प्लान का सामना टेलीकॉम बाजार में रिलायंस जियो के 98 रुपये वाले प्लान से होगा, जिसमें जियो ग्रहकों को प्रतिदिन 1 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 एमएमएस का लाभ दिया जा रहा हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है।

जियो के अलावा एयरटेल भी वोडाफोन के इस प्लान को टक्कर दे रही हैं। वोडाफोन के 99 रूपये वाले प्लान का सामना एयरटेल के 99 रुपये वाले प्लान से हैं, जिसमें एयरटेल ग्राहकों को लोकल, एसटीडी कॉलिंग, 1 जीबी डेटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलती हैं। एयरटेल का ये प्लान 10 दिन की वैधता के साथ आता हैं।

Related News