इंटरनेट डेस्क। वोडाफोन ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए अपने दो रेड पोस्टपेड प्लान्स में कुछ बदलाव किया था। अब अमेज़ॅन और वोडाफोन ने घोषणा की है कि सभी वोडाफोन रेड पोस्टपेड ग्राहकों को एक वर्ष के लिए अमेज़न प्राइम के मेम्बरशिप फ्री में दी जायेगी। इसके अंतर्गत उन्हें बिना अतिरिक्त लागत के 999 रुपये का प्लान मिलेगा।

इस मेम्बरशिप के अंतर्गत ग्राहकों प्राइम वीडियो, प्राइम म्यूजिक और अमेज़ॅन इंडिया पर होने वाले बिक्री के दौरान शुरुआती और विशेष पहुंच के साथ ऑनलाइन मनोरंजन और खरीदारी में सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान किया जाएगा।

इस ऑफर के साथ वोडाफोन ग्राहक नवीनतम और अनन्य ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड, बॉलीवुड और भारतीय क्षेत्रीय फिल्मों, शीर्ष टीवी शो, स्टैंड-अप कॉमेडीज, बच्चों के कार्यक्रम का किसी भी समय असीमित स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा, ग्राहक अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, पंजाबी, तेलुगू, बंगाली और कई अन्य भाषाओं में लाखों गीतों को अनलिमिटेड ऑफलाइन डाउनलोड के साथ विज्ञापन मुक्त म्यूजिक स्ट्रीम कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को लाखों वस्तुओं पर मुफ्त तेज़ डिलीवरी और डिस्काउंट भी मिलेगा।

वोडाफोन रेड ग्राहक इस मेम्बरशिप को वोडाफोन प्ले ऐप से एक्टिवेट कर सकते है। इसके लिए आप इन चरणों का पालन कर सकते है -

1. वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान अपग्रेड करें।

2. प्लेस्टोर से वोडाफोन प्ले ऐप डाउनलोड करें। वोडाफोन प्ले ऐप ओपन करें और वोडाफोन-अमेज़न स्पेशल ऑफर पर क्लिक करें।

3. मोबाइल नंबर डालकर ओटीपी जनरेट करें और बिना किसी कॉस्ट के इस प्लान को एक्टिवेट करें।

वोडाफोन का यह ऑफर एयरटेल एयर जियो को कड़ी टक्कर देगा जो कि पहले ही अपने ग्राहकों को अमेज़न प्राइम का ऑफर दे रहा है वहीं जियो भी Jio TV को लेकर इस तरह के ऑफर दे रहा है। वोडाफोन के रेड प्लान की शुरुआत प्रतिमाह 399 रुपए से शुरू होती है। हालाँकि वोडाफोन ने अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप का यह प्लान केवल पोस्टपेड ग्राहकों के लिए जारी किया है।

Related News