अगर आप भी विया (वोडाफोन आइडिया) के ग्राहक हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है। वीआई ने अपने ग्राहकों को अतिरिक्त 50 जीबी डेटा देने की घोषणा की है, हालांकि यह अतिरिक्त डेटा सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन केवल उन उपयोगकर्ताओं के लिए है, जिनकी प्री-पेड योजना 1,499 रुपये है। आइए जानते हैं इस प्लान के साथ आने वाले खास ऑफर के बारे में।

1,499 रुपये का प्रीपेड प्लान आमतौर पर केवल 24 जीबी डेटा के साथ आता है, लेकिन इस ऑफर के तहत कुल डेटा 74 जीबी है। इस प्लान में आपको 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इसके अलावा 3,600 एसएमएस भेजने की सुविधा भी उपलब्ध है। इस प्लान में आपको वीआई मूवीज़ और टीवी ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा, हालाँकि यह 50 जीबी अतिरिक्त डेटा केवल इस प्लान के उपयोगकर्ताओं के लिए ही उपलब्ध है। कंपनी अपने ग्राहकों को टेक्स्टिंग के जरिए इसके बारे में बता रही है। वोडाफोन आइडिया ने इस ऑफर को एक्स्ट्रा डेटा ऑफर करार दिया है।

वोडाफोन आइडिया ने हाल ही में 399 रुपये में 'डिजिटल एक्सक्लूसिव' नाम से प्री-पेड प्लान लॉन्च किया है। यह सेवा उन लोगों के लिए है जो ऑनलाइन सिम ऑर्डर करते हैं और होम डिलीवरी चाहते हैं। नई सिम के साथ वोडाफोन का प्लान दूसरी कंपनियों के मुकाबले सस्ता है।

अगर आप 399 रुपये के प्लान के साथ कंपनी की वेबसाइट से सिम मंगवाते हैं, तो सिम आपके घर पर पहुंचा दी जाएगी। प्लान में 56 दिनों की वैधता और प्रति दिन 1.5 जीबी डेटा है। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान में आपको प्रति दिन 100 एसएमएस मिलते हैं।

Related News