वीवो भारत और अन्य बाजारों में वाई-सीरीज के कुछ स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने हाल ही में Y53s को वियतनाम में लॉन्च किया था। स्मार्टफोन भारत में भी जल्द ही लॉन्च हो सकता है। वीवो भारत में Y53s को लॉन्च करने की तैयारी में है। यह डिवाइस 4जी नेटवर्क सपोर्ट के साथ आएगा और इसकी कीमत करीब 20,000 रुपये होने की उम्मीद है। मनीकंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार, वीवो 9 अगस्त को भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इस बीच, आइए भारत में Vivo Y53s की कीमत, स्पेक्स और अन्य लीक हुए विवरणों पर एक नज़र डालते हैं।

वीवो के जल्द ही भारत में Y53s 4G लॉन्च करने की उम्मीद है। एक रिपोर्ट के अनुसार, बजट स्मार्टफोन भारत में 9 अगस्त को लॉन्च होगा। मनीकंट्रोल की रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि डिवाइस 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी पैक करेगा। वियतनाम में लॉन्च किया गया यह डिवाइस 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर होगा। वियतनाम में लॉन्च किए गए मॉडल में मैक्रो फोटो और डेप्थ सेंसिंग की शूटिंग के लिए दो 2MP सेंसर हैं।

भारत में यह फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इसके अलावा, डिवाइस 3GB एक्सटेंडेड रैम को भी सपोर्ट करेगा, जो जरूरत पड़ने पर फोन की इंटरनल मेमोरी को वर्चुअल रैम के रूप में इस्तेमाल करेगा।

डिवाइस का 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल 22,990 रुपये (19,490 MOP) की कीमत में लॉन्च होने की अपवाह है। यह डीप सी ब्लू/फैंटास्टिक रेनबो कलर ऑप्शन में आएगा।

वीवो फोन में 6.58 इंच का आईपीएस फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है। इसमें 16MP के फ्रंट कैमरे के लिए ऊपर की तरफ वॉटरड्रॉप नॉच है। डिवाइस में 60Hz डिस्प्ले है। हुड के तहत एक MediaTek Helio G80 SoC है। इसे 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी आता है।

Related News