वोडाफोन आईडिया ने अपने तीन नए प्रीपेड प्लान को बंद करने की घोषणा की है। वीआई के इन तीन प्रीपेड प्लान के साथ डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी एक साल के लिए दिया जा रहा है। जिससे पहले Airtel और Jio ने Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन वाले प्लान्स को भी बंद कर दिया है। वेबसाइट से 501, 601 रुपये और 701 रुपये के प्लान भी हटा दिए गए हैं। अगर आप Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री में चाहते हैं तो आपको 901 रुपये या 3,099 रुपये का प्लान बनाना होगा।

वोडाफोन आईडिया के 901 रुपये के प्लान में ग्राहकों को हर दिन 3 जीबी डेटा के साथ 48 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलने वाला है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है। इ प्लान में 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलने वाला है।

3,099 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को रोजाना 1.5GB डेटा के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस रोजाना मिलने वाले हैं। इस प्लान के साथ 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलने वाला है। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है।

वीआई के यूजर्स को इन सभी प्लान्स में ऑफर किए जाने वाले वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट का फायदा मिलने वाला है। इन प्लान्स में Binge All Night यानि ओवरनाइट वीडियो स्ट्रीमिंग की भी सुविधा है। इसके साथ ही ग्राहकों को वीआई के सभी ऐप जैसे वीआई मूवीज और टीवी का भी एक्सेस मिलेगा।

रिलायंस जियो ने 499 रुपये, 666 रुपये, 888 रुपये और 2,499 रुपये के प्रीपेड प्लान बंद कर दिए हैं। इन चारों प्लान्स में Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए दिया जा रहा है। Airtel ने Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन वाले 398 रुपये, 499 रुपये और 558 रुपये वाले प्लान भी बंद कर दिए हैं।

Related News