दोस्तो 3 जुलाई को देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतें बढ़ा दी जिसके बाद से मोबाइल यूजर्स की परेशानी बढ़ गई हैं और वो सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान की तलाश करने लग गए है, ऐसे में VI लेकर आया इन लोगो के लिए शानदार प्लान, जिसमें Disney+ Hotstar और SonyLIV जैसे OTT लाभ भी शामिल हैं। ये प्लान पूरे भारत में उपलब्ध हैं और इन्हें एक्टिव वैलिडिटी प्लान के ऊपर रिचार्ज किया जा सकता है।

Google

1. Vi का 95 रुपये वाला डेटा प्लान

95 रुपये वाला प्लान सबसे किफ़ायती विकल्प है, जिसमें 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ 4GB डेटा मिलता है। डेटा के साथ, इस प्लान में 28 दिनों के लिए वैध SonyLIV सब्सक्रिप्शन शामिल है। ध्यान दें कि डेटा लाभ 14 दिनों में समाप्त हो जाता है, जबकि OTT सब्सक्रिप्शन पूरे 28 दिनों तक चलेगा।

Google

2. Vi का 151 रुपये वाला डेटा प्लान

151 रुपये में, Vi 30 दिनों के लिए वैध 4GB डेटा वाला प्लान प्रदान करता है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन शामिल है जो 3 महीने तक चलता है। इसका मतलब है कि आप 30 दिनों में डेटा लाभ का उपयोग करने के बावजूद पूरे तीन महीने तक डिज्नी+ हॉटस्टार की सामग्री का आनंद ले सकते हैं।

Google

3. Vi का 169 रुपये का डेटा प्लान

169 रुपये का प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ 8GB डेटा प्रदान करता है। 151 रुपये के प्लान की तरह, इसमें 3 महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। यह प्लान 151 रुपये के प्लान से दोगुना डेटा सिर्फ़ 18 रुपये ज़्यादा में देता है

Related News