Moto G5G Plus स्मार्टफोन को जुलाई में लॉन्च किया गया था, जबकि जारी नई जानकारी के अनुसार, जल्द ही इसका Moto G5G वेरिएंट लॉन्च होने वाला है। इस फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में पिछले दिनों कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है, लेकिन इस बार Moto G5G के सभी स्पेसिफिकेशंस की जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई है। यह हाल ही में पता चला था कि मोटोरोला के स्वामित्व वाले लेनोवो का नया बजट 5 जी फोन कोडनेम "कीव" के तहत काम करता है, जो जुलाई में लॉन्च किए गए मोटो जी 5 प्लस का लाइट संस्करण हो सकता है।


पहले यह पता चला था कि मोटोरोला मोटो जी 5 जी फोन स्नैपड्रैगन 690 प्रोसेसर के साथ आएगा, लेकिन टेक्निकस की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि यह हाल ही में पेश किए गए स्नैपड्रैगन 750 जी प्रोसेसर से लैस होगा। एडम कॉनवे और एक्सडीए डेवलपर मिशाल रहमान ने ट्विटर के माध्यम से मोटो जी 5 जी की विशेषताओं का खुलासा किया है, जिसके अनुसार फोन फुल-एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन और 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट होगा।


फोन में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के साथ 6GB रैम और 128GB स्टोरेज होगी। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा होगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। हालांकि, मिशाल रहमान ने इस ट्वीट के जवाब में फोन के अन्य फीचर्स के बारे में जानकारी लीक की। 2400x1080 के रिज़ॉल्यूशन वाले फोन में 6.66 इंच का डिस्प्ले होगा। इसके अलावा फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की होगी।


वहीं, फोन में गूगल असिस्टेंट को डेडिकेटेड बटन दिया जाएगा। साथ ही यह फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करेगा और इसे NFC सपोर्ट भी मिलेगा।

Related News