POCO India एक नया C-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इस महीने के अंत में भारत में C31 लॉन्च करेगी। POCO के नवीनतम टीज़र पोस्ट में डिवाइस की कुछ प्रमुख विशेषताओं के साथ डिवाइस की लॉन्च तिथि का विवरण दिया गया है। POCO C31 को भारत में 30 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान डिवाइस की बिक्री शुरू हो जाएगी। टीज़र वीडियो डिवाइस की मुख्य विशेषताओं की पुष्टि नहीं करता है। यह फ्रंट पैनल के डिजाइन को दिखाता है। Poco भारत में C31 को 30 सितंबर को लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले का टीज़र वीडियो डिवाइस के मुख्य डिज़ाइन विवरण की पुष्टि करता है।

Poco C31 में वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा। वीडियो टीज़र से पता चलता है कि फोन में डिस्प्ले के चारों ओर पतले बेज़ल होंगे। बेज़ल को छोड़कर, जो अपेक्षाकृत मोटा है। हमें अभी तक डिवाइस के डिस्प्ले साइज के बारे में जानकारी नहीं मिली है। इस फोन के मौजूदा पोको सी3 की तुलना में इंक्रीमेंटल अपग्रेड होने की उम्मीद है। तो यह उसी 6.53-इंच की स्क्रीन के साथ आ सकता है जिसमें HD+ रेजोल्यूशन है। यह देखते हुए कि फोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होने की संभावना है, ऐसा नहीं कहा जा सकता है कि इसमें हाई रिफ्रेश रेट पैनल नहीं मिलेगा।

डिवाइस के अन्य विवरण वर्तमान में अज्ञात हैं। जैसे-जैसे लॉन्च की तारीख नजदीक आती है, पोको C31 की मुख्य विशेषताओं और विशिष्टताओं का अनावरण करने की उम्मीद करता है। इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी या 6000 एमएएच की बैटरी भी हो सकती है। फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। हुड के तहत एक अच्छी प्रदर्शन इकाई हो सकती है।

C3 MediaTek Helio G35 SoC के साथ आता है। हम देख सकते हैं कि C31 में G85 SoC है। हालाँकि, G85 चिपसेट के उपयोग से कीमतें भी बढ़ सकती हैं।

Related News