PC: tv9hindi

अगर आप भी एयरटेल प्रीपेड यूजर हैं तो कंपनी आपके लिए कई बेहतरीन रिचार्ज प्लान पेश करती है। यदि आप ऐसे प्लान की तलाश में हैं जो किफायती कीमत पर असीमित डेटा प्रदान करता हो, तो ₹99 का एयरटेल प्रीपेड प्लान आपके लिए उपयुक्त हो सकता है। ₹99 खर्च करने पर आपको एयरटेल से क्या लाभ मिलेगा? चलो पता करते हैं।

एयरटेल के 99 रुपये वाले प्लान में आपको अनलिमिटेड डेटा का लाभ मिलता है। डेटा के अलावा, आइए देखें कि आपको कॉलिंग, एसएमएस आदि जैसे अतिरिक्त लाभ क्या मिलेंगे।

एयरटेल ₹99 प्लान की वैलिडिटी

एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, ₹99 वाला एयरटेल प्लान दो दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह ध्यान रखना जरूरी है कि हर दिन 20 जीबी हाई-स्पीड डेटा इस्तेमाल करने के बाद स्पीड कम होकर 64 केबीपीएस हो जाएगी।

₹99 वाले एयरटेल प्लान में आपको कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह एक डेटा पैक है जो यूजर्स को कम कीमत पर उत्कृष्ट डेटा प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Follow our Whatsapp Channel for latest News​​​​​

क्या Jio के पास भी ऐसा ही कोई प्लान है?

रिलायंस जियो भी यूजर्स के लिए डेटा प्लान पेश करता है, लेकिन कोई ₹99 वाला प्लान नहीं है। जियो के पास 61 रुपये की कीमत वाला एक प्लान है, जिसमें 6 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान का अनोखा पहलू यह है कि आपको डेटा का उपयोग करने के लिए अपने प्राथमिक प्लान की शेष वैधता के समान ही समय मिलता है।

Vodafone Idea उर्फ Vi का प्लान

Vodafone Idea के पास कोई ₹99 वाला प्लान भी नहीं है। Vi ₹82 का प्लान पेश करता है जो 4GB हाई-स्पीड डेटा प्रदान करता है। यह प्लान 14 दिनों की वैधता के साथ आता है, और आपको 28 दिनों के लिए SonyLIV का मुफ्त एक्सेस भी मिलता है।

Related News