ट्विटर ने उपयोगकर्ताओं के फ़ीड के ऑटो-रिफ्रेशिंग से बचने के लिए एक अपडेट लॉन्च किया है, जिसके कारण कुछ ट्वीट "गायब" हो गए क्योंकि उन्हें पढ़ा जा रहा था। जब सितंबर में एक पढ़ने के बीच में ट्वीट गायब हो गए, तो ट्विटर ने घोषणा की कि यह एक समाधान पर काम कर रहा था, "हमें एहसास है कि यह एक निराशाजनक अनुभव है," और पैच वर्तमान में ट्विटर के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जा रहा है। उपयोगकर्ता अपनी टाइमलाइन के शीर्ष पर एक ट्वीट काउंटर बार पर क्लिक करके नए ट्वीट लोड करने में सक्षम होंगे, जो उनके फ़ीड में वर्तमान ट्वीट्स के ऊपर दिखाई देगा।

ट्विटर का ऑनलाइन संस्करण अब अपने मूल आईओएस और एंड्रॉइड एप्लिकेशन के समान कार्य करेगा, जिसमें यह अब उपयोगकर्ताओं की टाइमलाइन को ऑटो-रीफ्रेश नहीं करेगा, इसके बजाय जब वे अपने फ़ीड को मैन्युअल रूप से रीफ्रेश करते हैं तो ट्वीट लोड करते हैं। हाल के महीनों में, ट्विटर ने उत्तरोत्तर नई सेवाओं को जोड़ा है; अपने ऑडियो चैट रूम स्पेस के अलावा, जिसे उसने लगभग एक साल पहले पेश किया था, नेटवर्क ने हाल ही में अमेरिकी उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी ट्विटर ब्लू प्रीमियम सेवा शुरू की है। $ 2.99 की मासिक लागत के लिए, ट्विटर ब्लू में ट्वीट्स को "डिलीट" करने का विकल्प, चुनिंदा प्रकाशकों से विज्ञापन-मुक्त सामग्री और लोकप्रिय कहानियों का नज़ल जैसा सारांश शामिल है।



सबसे हालिया बदलाव, जैसे कि ट्विटर द्वारा एक्सपायरी ट्वीट्स फीचर को लॉन्च करने के एक साल से भी कम समय में फ्लीट्स को हटाने का निर्णय, यह दर्शाता है कि व्यवसाय परिवर्तन और अपग्रेड करते समय उपयोगकर्ता इनपुट को ध्यान में रखता है। यदि केवल हम उन्हें संपादन योग्य ट्वीट सक्षम करने के लिए प्राप्त कर सकते हैं, तो यह शानदार होगा।

Related News