अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे है, तो आज हम जो फ़ोन आपको बातएंगे वो बहुत ही लाजबाब है , आज शाओमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी नोट 9 प्रो की बंपर सेल है। इस स्मार्टफोन को खास ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकेगा।

लॉकडाउन काफी सस्ता में मिल रहा है विवो का ये स्मार्टफोन, खरीदने में न करे देर

कंपनी ने रेडमी नोट 9 प्रो स्मार्टफोन को 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में उतारा है। इस स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 13,999 रुपये और 16,999 रुपये है। वहीं, दूसरी तरफ ऑफर्स की बात करें तो आईसीआईसीआई के ग्राहकों को डेबिट या क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

भारत में 8 मई को लॉन्च होगा Xiaomi MI 10, मिलेगा 108MP कैमरा के साथ जबरदस्त बैटरी

रेडमी नोट 9 स्मार्टफोन में 6.67 इंच का पंचहोल डिस्प्ले है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन क्वाड कैमरा सेटअप (चार कैमरे) मिला है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। वहीं, दूसरी तरफ इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 30 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5,020 एमएएच की बैटरी मिली है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Related News