इंटरनेट डेस्क। हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

ओप्पो एक बेहतरीन स्मार्टफोन निर्माता हैं। भारतीय बाजार में ओप्पो ने कई बेहतरीन स्मार्टफोन उतारे हैं, इनमें से एक हैं 'ओप्पो ए3 एस' । ओप्पो ए3 एस एक बजट स्मार्टफोन हैं, जो भारतीय बाजार में महज 10,990 रूपये की कीमत में बेचा जा रहा हैं। रक्षाबंधन का त्यौहार नजदीक हैं, यदि आप अपनी बहन को कुछ गिफ्ट देना चाहते हैं तो ओप्पो का ये स्मार्टफोन आपके लिए सबसे बेस्ट विकल्प होगा।

भारतीय बाजार में रिकॉर्डतोड़ बिक्री कर रहा ये स्मार्टफोन 6.2 इंच की बेहतरीन डिस्प्ले के साथ आता हैं। फोन की स्क्रीन क्वालिटी भी बेहद शानदार हैं। फोन में 2 जीबी रैम दी गई हैं, इसके साथ ही 64 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज भी मौजूद हैं। भारतीय ग्राहकों द्वारा पसंद किया जा रहा ओप्पो के इस स्मार्टफोन में 256 जीबी तक मेमोरी कार्ड सपोर्ट दिया गया हैं। इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन में 4जी कनेक्टिविटी फीचर भी दिया गया हैं।

बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए ओप्पो ए3 एस स्मार्टफोन में 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया हैं। इसके अलावा शानदार सेल्फी क्लिक करने के लिए ओप्पो अपने इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा देता हैं। फोन में जान फूंकने के लिए 4230 एमएच की बैटरी का इस्तेमाल किया गया हैं। ओप्पो का ये दमदार स्मार्टफोन 8.1 ओरियो पर संचालियत हैं। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर काम करता हैं।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News