भारत की दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी Samsung हमेंशा से अपने शानदार स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है। सैमसंग स्मार्टफोन की बात करे तो ये बहुत ही पॉवरफुल फ़ोन बनाती है। सैमसंग अपने स्मार्टफोन कैमरा सेंसर, सुपर एमोलेड इंफिनिटी डिस्प्ले और आफ्टर सेल सर्विस के लिए पॉपुलर है।

वैसे हाल में सैमसंग ने अपनी M-सीरीज का अगला स्मार्टफोन M30s लॉन्च करने जा रही है, सैमसंग M30s स्मार्टफोन अमेजॉन पर लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को अमेजन पर 18 सितंबर को दोपहर 12:00 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच हो सकती है।

इस फोन में AI बेस्ड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें शानदार फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेफ्त सेंसर होगा। इसमें 24 मेगापिक्सल का जबरदस्त सेल्फी कैमरा होगा।


इस फोन में 6.4 इंच की सुपर एमोलेड इंफिनिटी U-डिस्प्ले होगी।यह स्मार्टफोन कंपनी के एक्सिनॉस 9611 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर काम करेगा और इसे पॉवर देने के लिए इसमें 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया होगा। यह स्मार्टफोन ड्यूल 4G सिम सपोर्ट के साथ आएगा।

Related News