स्मार्टफोन तो आए दिन मार्किट में लांच होते रहते है, लेकिन बात करे Samsung की तो ये अधिकतर लोगो का फेवरेट स्मार्टफोन है, वैसे आज हम जिस फ़ोन की बात कर रहे है ये बहुत ही डिमांडिंग स्मार्टफोन है। Samsung Galaxy M31s बहुत ही चर्चे में है, Samsung Galaxy M31s के इस महीने के अंत में लॉन्च होने की खबर है और अब एक रिपोर्ट बताती है कि इसकी बिक्री भारत में 6 अगस्त से शुरू होगी।

रिपोर्ट में यह भी दोहराया गया है कि फोन इस महीने के अंत में लॉन्च हो सकता है लेकिन बिक्री केवल अगस्त में शुरू होगी। सैमसंग गैलेक्सी एम31एस को सैमसंग इंडिया ऑनलाइन स्टोर और अमेज़न इंडिया साइटों पर भी उपलब्ध होने की सूचना है। इसके अलावा इसे 20,000 रुपये के आसपास लॉन्च होने की जानकारी दी गई है।

आपको बता दें, यह फोन कई सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हो चुका है, जिससे स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन से संबंधित कई जानकारियां सामने आ चुकी है। इस फोन का मॉडल नंबर SM-M317F हो सकता है, जो Geekbench, TUV Rheinland, और Safety Korea वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी एम31एस स्मार्टफोन में एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम दिया जाएगा।

Related News