आए दिन मार्किट में एक के बाद एक स्मार्टफोन लांच हो रहे है, लेकिंन आज हम बात करेंगे वीवो v17 के बारे में, ये फ़ोन बहुत ही दमदार और साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे। भारतीय मार्केट में इस स्मार्टफोन की कीमत 22,999 रुपए तय की गई है। इसे आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन पर जाकर भी ऑर्डर कर सकते हैं।

वीवो के इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच की सुपर एमोलेड डिस्पले देखने को मिलेगी। जिसकी पिक्सल डेंसिटी 409 ppi की होगी। इसमें आपको ऑक्टा कोर के तहत 2 GHz, Dual core, Kryo 460 + 1.7 GHz, Hexa Core, Kryo 460 के प्रोसेसर मिलेंगे। जिसकी आर्किटेक्चर 64 bit की होगी। ग्राफिक्स के लिए Adreno 612 को शामिल किया गया है।

इस स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ा सकते हैं। फोटोग्राफी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 48 MP + 8 MP + 2 MP + 2 MP के चार कमरों का समूह मिलेगा। सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे मिलेंगे।

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी शामिल की गई है। जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। सिक्योरिटी के लिए ऑन स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर दिए गए हैं। जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन को एक क्लिक में ही अनलॉक कर पाएंगे।

Related News