आजकल दुनिया में एक से बढ़कर टेक्नोलॉजी से निर्मित स्मार्टफोन बन रहे है। लेकिन फिर भी आज हम आपको दुनिया के 3 ऐसे टॉप स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जो आपको बहुत अच्छी परफॉमेंस देंगे। ये स्मार्टफोन कभी हैंग और स्लो नहीं होगा। तो आइए आज जानते हैं, इन स्मार्टफोन के बारे में।


हुआवेई पी30 प्रो: इस स्मार्टफोन में आपको 6.41 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है और यह स्मार्टफोन 40+20+8 मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा भी दिया गया है और यह स्मार्टफोन 4200 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ आता है। इस स्मार्टफोन की खासियत है कि ये कभी भी हैंग नहीं होता है।


एप्पल आईफोन 10एस मैक्स: एप्पल के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है और यह 12+12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और 20 मेगापिक्सल के फ्रंट सेल्फी कैमरे के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 3174 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ आता है। इस स्मार्टफोन की खासियत है कि ये कभी भी हैंग नहीं होता है।


सैमसंग गैलेक्सी एस10 प्लस: आपको इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की डिस्प्ले मिलती है। इस स्मार्टफोन में 12+12+16 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा और 10+8 मेगापिक्सल का डबल फ्रंट कैमरा पर मिलता है। इस स्मार्टफोन में 4100 एमएएच की दमदार बैटरी का सपोर्ट भी मिलती है। इस स्मार्टफोन की खासियत है कि ये कभी भी हैंग नहीं होता है।

Related News