स्मार्टफोन की बात करे तो हर दिन एक से बढ़ कर एक स्मार्टफोन लांच होते है लेकिन आज हम ऐसे समर्टफोने की बात करने वाले है जो बहुत ही दमदार है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला के एक नये फोन मोटोरोल वन ज़ूम जल्द लांच करने वाली है, खबरों के अनुसार पता चला है कि फोन के पीछे चार कैमरे दिये जायेंगे जिसका मुख्य सेंसर 48-मेगापिक्सल का होगा। इस फोन को पहले मोटोरोला वन प्रो माना जा रहा था लेकिन एक नई रिपोर्ट के अनुसार इस फोन को भविष्य में मोटोरोला वन ज़ूम के रूप में लॉन्च किया जाएगा।

मोटोरोला वन ज़ूम में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा, और इसमें 48-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा जो अनिवार्य रूप से चमक और रंगों को बेहतर बनाने के लिए चार पिक्सल को मिलाएगा। और इसकी लास्ट इमेज 12-मेगापिक्सेल रिज़ॉल्यूशन की होगी। चारों कैमरों में एक वाइड-एंगल सेंसर, और एक टेलीफोटो लेंस होगा जो 5x हाइब्रिड ज़ूम​ के साथ आयेग।

इस रिपोर्ट में मोटोरोला वन ज़ूम की तस्वीरें भी साझा की गई हैं, और यह सामने की तरफ वाटर-स्टाइल-नॉच डिस्प्ले दिखाई दे रहा है। वहीं फोन के पीछे एक चौकोर कैमरा सेटअप है,मोटोरोला वन ज़ूम के संभावित कीमत की बात करें तो स्मार्टफोन एक 6.2-इंच के फुल-एचडी + सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जायेगा।

Related News