शाओमी कंपनी ने समय समय पर एक से बढ़ कर एक कई दमदार स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और अब इस कंपनी के संस्थापक और सीईओ लेई जून ने ये खुलासा किया है कि शाओमी अपने अगले स्मार्टफोन Mi 9 को 20 फरवरी को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इसके लिए कंपनी ने ऑफिशियल वेबसाइट वीबो पर एक टीजर भी जारी किया है जिसमें चीनी बॉय बैंड ने TFBoys की तरफ से रॉय वांग फोन लिया है। पोस्टर से ये भी पता चलता है कि फ़ो ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आ सकता है।

जून की पोस्ट के अनुसार, शाओमी ने फोन को इस साल का "सुपर-पॉवरफुल फ्लैगशिप" कहा है और दावा किया है कि Mi 9 अब Mi फोन में सबसे अच्छा दिखने वाला फोन होगा। जून ने फोन के इंटरनल कोडनेम "बैटल एंजेल" के बारे में भी खुलासा किया है। पिछली रिपोर्टों की मानें तो इस दिन Xiaomi Mi 9 और Mi 9 SE लॉन्च हो सकते हैं। Mi 5 के बाद शाओमी में कोई भी Mi डिवाइस लॉन्च नहीं किया गया है। तो आइए जानते हैं कि इसके फीचर्स क्या क्या होंगे।

पिछली रिपोर्टों के अनुसार, यह फोन वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन 6.4 इंच डिस्प्ले और पतले बेजल्स के साथ आएगा। फोन 90% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आ सकता है। पहले के रैंडर्स में ये भी दावा किया गया था कि फोन ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा और अब वीबो ने भी इसका खुलासा किया है। शाओमी Mi 9 में 48MP सेंसर, 18MP और 8MP सेंसर होने की उम्मीद है साथ ही Mi 9 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर भी हो सकता है। जून ने वीबो पर कहा कि Mi9 स्मार्टफोन 24W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

Related News