टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।
स्मार्टफोन कंपनियों को भारत का टेक बाजार काफी पसंद आ रहा हैं। हालांकि कई ऐसे स्मार्टफोन हैं, जिन्हें भारत के अलावा अन्य देशों में पेश कर दिया गया हैं। इन स्मार्टफोन में से एक हैं 'हॉनर 8एक्स',। हॉनर का ये शानदार स्मार्टफोन जल्द ही भारत में ग्रहकों के लिए पेश किया जाएगा।

हॉनर 8एक्स स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया हैं। इसके अलावा इस फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया हैं। फोन में जान फूंकने के लिए 3750 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं। वही फोन में किरिन 710 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया हैं।

कंपनी के इस स्मार्टफोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए 20+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया हैं। इसके अलावा फोन में सेल्फी क्लिक करने के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा अपनी मौजूदगी देता हैं। फोन का प्रोसेसर बेहद फ़ास्ट सर्विस ग्राहकों को देता हैं।

चीनी बाजार में हॉनर 8एक्स स्मार्टफोन की कीमत 1,399 चीनी युआन रखी गयी हैं, जो करीब 14,700 रुपये के आसपास कही जा सकती हैं। हॉनर का ये शानदार स्मार्टफोन चीन में यूज़र्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। इस फोन के जल्द ही भारत में आने की उम्मीद हैं।

दोस्तों अगर आपको हमारी ये स्टोरी पसंद आयी तो इसे लाइक और शेयर जरूर करें। साथ ही हमारे टेक चैनल को फॉलो जरूर करियेगा।

Related News