देश की सबसे बड़ी कंपनी एयरटेल सैमसंग के बेहतरीन स्मार्टफोन को अपने ऑनलाइन स्टोर पर बेचेगी। सैमसंग के जिस स्मार्टफोन को कंपनी अपने ऑनलाइन स्टोर पर बेचेगी उसका नाम हैं 'सैमसंग गैलेक्सी नोट9'। एयरटेल ने अपनी ऑनलाइन स्टोर पर इस फोन के लिए प्री बुकिंग शुरू कर दी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे, सैमसंग गैलेक्सी नोट9 स्मार्टफोन को यहां 10 हजार रूपये से कम के डाउन पेमेंट पर खरीदा जा सकता हैं।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 में 6.4 इंच क्वाड एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले 2.0 डिस्प्ले दिया गया हैं, जिसका रिजॉल्यूशन 1440 x 2960 पिक्सल है। आपको बता दे गैलेक्सी नोट सीरीज में पहली बार किसी समर्टफोन में इतनी बड़ी डिस्प्ले दी गई है। 18.5:9 ऑस्पेक्ट रेशियो के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद हैं। जिसमें 12 मेगापिक्सल का एक सेंसर और दूसरा होगा।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा इस फोन में दिया गया है। एयरटेल ऑनलाइन स्टोर से इस फोन को खरीदने के लिए डिवाइस एक्टिवेशन करना होगा। इसके बाद एयरटेल पोस्टपेड प्लान अपने आप एक्टिव हो जाएगा। यह प्लान एक्टिवटे होने के बाद यूजर हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वायस कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठा पाएंगे। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के अलावा अन्य फोन भी स्टोर पर मौजूद हैं।

Related News