हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने एक नया रिचार्ज पैक लॉन्च किया हैं। इस नए प्लान की कीमत 597 रूपये रखी गई हैं। वोडाफोन कंपनी के इस नए प्लान की वैधता 168 दिनों की है। वोडाफोन के इस प्लान में यूज़र्स को कुल 10 जीबी 4जी डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जाएगा। डेटा लाभ के साथ इस प्लान में अनलिमिेटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल और 100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा दी जा रही हैं। यह सुविधा सिर्फ फीचर फोन यूज़र्स के लिए हैं।

वोडाफोन के 597 रूपये वाले इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल की एक सीमा रखी है। इस सीमा के तहत ग्राहकों को प्रतिदिन 250 मिनट कॉल की सुविधा दी जायेगी। प्रतिदिन कॉल लिमिट के हिसाब से पूरे सप्ताह में 1000 मिनट की कॉल सीमा रखी गई हैं। वोडाफोन कंपनी का ये प्लान मायवोडाफोन ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध है। देशभर में वोडाफोन 4जी सर्कल में उपलब्ध इस प्लान की अवधि के दौरान 100 यूनीक नंबर को ही फोन कॉल किए जा सकेंगे।

वोडाफोन कंपनी के इस प्लान की वैधता स्मार्टफोन यूज़र्स और फीचर फोन यूज़र्स के अलग-अलग रखी गई हैं। दोनों प्रकार के यूज़र्स के लिए इस प्लान की वैधता क्रमशः 112 दिन और 168 दिन हैं। वोडाफोन के 597 रुपये वाले इस प्लान का सामना एयरटेल के इसी कीमत वाले प्लान के साथ होगा। एयरटेल के 597 रूपये वाले प्लान के सभी फायदे वोडाफोन प्लान के समान ही हैं। लेकिन फीचर और स्मार्टफोन यूज़र्स के लिए वैधता अलग-अलग वोडाफोन प्लान में हैं।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News