टेक जगत से जुड़ी हैं हर खबर ... नया स्मार्टफोन हुआ हो लॉन्च या फिर बेहतरीन डेटा प्लान्स ... सबसे पहले पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करिये।

थियेटर में फ़िल्में देखने का आनंद ही कुछ और होता हैं। लेकिन जीवन में व्यस्तता के चलए अधिकतर लोग थियेटर में फ़िल्में देखने का आनंद नहीं उठा पाते हैं। ऐसे में लोग अपनी फेवरेट फिल्म देखने से चूक जाते हैं। हमारा ये आर्टिकल आपकी परेशानी का जरुरी तोड़ साबित हो सकता हैं।

Generic YG300 400LM Portable Mini Home Theater

दोस्तों टेक बाजार में कुछ ऐसे प्रोजेक्टर्स मौजूद हैं, जो बाजार में महज तीन हज़ार रूपये तक की कीमत में बेचे जा रहे हैं। सबसे पहले बात करेंगे 'Generic YG300 400LM Portable Mini Home Theater' की, जिसे मात्र 3,624 रुपये में बाजार से खरीदा जा सकता हैं। इस प्रोजेक्टर की सबसे बड़ी खासियत ये हैं कि, इसे आसानी से पॉकेट में रखा जा सकता हैं। इसके अलावा यह साइज में छोटा और शानदार पिक्चर क्वालिटी देने वाला एलईडी प्रोजेक्टर हैं।

IBubble LED YG300 Power Supply Mini Video 1080P Projector

दोस्तों हमारी इस लिस्ट में दूसरा नंबर हैं iBubble LED YG300 Power Supply Mini Video 1080P Projector का, ये प्रोजेक्टर मात्र 3,899 रुपये की कीमत में ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं। इसकी सबसे अहम खासियत हैं कि, ये इंसान की हथेली के बराबर आकार का हैं। वही इसे बड़ी आसानी से एडजस्ट किया जा सकता हैं और इसकी ब्राइटनेस को अपने जरुरत के मुताबिक से बढ़ा या घटाया जा सकता हैं।

दोस्तों अगर आप इन होम थियेटर को खरीदना चाहते हो तो अमेजॉन इंडिया से खरीद सकते हो, जानकारी पसंद आने पर हमारे टेक चैनल को फॉलो करें।

Related News