अगर आप भी काम कीमत पर LED टीवी लेना चाहते है तो भारत में noble skiodo ने बहुत सस्ता LED TV लॉन्च किया है जिसे आप कुछ हजार रूपय मे ही अपना बना सकते है क्या आप जानना चाहते है कि इसे खरीदने का बजट कितना है. तो हम आज बताने वाले है इस SmartLite LED TV को खरीदना है. तो आसान है Noble Skiodo ने भारतीय बाजार में SmartLite LED TV पेश कर दिया है.

इस SmartLite LED TV की कीमत Rs. 6,999 तय की गयी है. इस SmartLite LED TV से Xiaomi की स्मार्ट टीवी को कड़ी चुनौती भी मिलने वाली है. कंपनी ने ग्राहको को आकर्षित करने के लिए दो रेजं मे Noble Skiodo SmartLite LED TV को पेश किया है. 24 इंच वाले SmartLite LED TV की कीमत Rs. 6,999 तय की गयी है इसके अलावा 32 इंच वाले SmartLite LED TV की कीमत Rs. 8,999 रखी गयी है. आई जानते है इस स्मार्ट टीवी के अन्य फीचर के बारे मे जानते है.

स्मार्ट टीवी मे कई फीचर है. यूजर को इस टीवी मे वाई-फाई, ब्लूटूथ, LAN जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन्स दिए गए हैं. इसके साथ ही ग्राहक यूट्यूब, मिराकास्ट, वेब ब्राउजर और ट्विटर जैसे ऐप्स प्री-इंस्टॉल्ड की सुविधा ​मिलते हैं. यह स्मार्ट टीवी की स्क्रीन 24 इंच और 32 इंच स्क्रीन साइज मे आप 1280X720 पिक्सल रिजोल्यूशन का आनंद ले सकते हैं. इसके साथ ही आप 20 वाट के साउंट सिस्टम का मजा ले सकते है. माना जा रही है कि यह शीयोमी की स्मार्ट टीवी को कड़ी टक्कर मिलेगी.

Related News