मोबाइल फोन गेमिंग दिनों दिन बढ़ती जा रही है। गेमिंग टेक्नोलॉजी इतना आगे बढ़ चुकी है जितना कि पहले कभी नहीं थी। एंड्राइड गेम्स भी नए ऊचाइयों को छू रहे हैं। आज हम आपको उन एंड्राइड गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि सब से बेस्ट हैं। आइये जानते हैं इन गेम्स के बारे में।

Crashland

क्रैशलैंड 2016 में रिलीज हुआ था और यह अभी भी बेस्ट एंड्राइड गेम्स में गिना जाता है। इसमें एक इंटरगैलेक्टिक ट्रकर है जो एक विदेशी ग्रह पर उतर कर दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है। आपका काम यह पता लगाना है कि क्या चल रहा है, आपको अपने आपको एक बेस बना कर विभिन्न वस्तुओं को इकट्ठा करना होगा (और उन्हें तैयार करें), और दुनिया को एक घृणित साजिश से बचाना होगा। कैरेक्टर डेवलपमेंट के लिए इसमें एक RPG डेवलपमेन्ट है। इसमें आपको कई आइटम्स भी मिलेंगे जिन्हे आपको कलेक्ट और क्राफ्ट करना होगा।

Evoland 1 and 2

Evoland 1 and 2 सब से यूनिक एंड्राइड गेम्स में से एक है। इसमें कई तरह की गेम मैकेनिक्स है। इसमें पज़ल, RPG, टॉप डाउन शूटर, ट्रेडिंग कार्ड और प्लेटफार्म मेकेनिज्म शामिल है।मैकेनिक्स में प्रत्येक स्विच गेम के उस हिस्से को बेहतर तरीके से बदलने के लिए ग्राफिक्स को भी बदलता है। दोनों गेम्स हार्डवेयर कंट्रोल सपोर्ट की भी पेशकश करते हैं। इसमें आपको कोई विज्ञापन भी देखने को नहीं मेलगा। यह एक फ्री गेम है।

Minecraft

माईनक्राफ्ट एक पॉपुलर गेम है। जिन्होंने इस गेम को एक बार भी नहीं खेला है उन्हें यह जरूर खेलना चाहिए। इसमें आपको चीजें बनानी होगी और शत्रुओं को हराना होगा। गेम में सर्वाइवल मोड भी है जिसमे आपको खुद के रिसोर्सेज माइन करने होंगे। इसमें आपको मल्टीप्लेयर मोड भी मिलेगा।

Pokemon Go

पोकीमोन गो गेम 2016 जुलाई में रिलीज हुआ था। यह एक शानदार गेम है जिसमे आपको पॉकिमोन्स को पकड़ना होगा, जिम के लिए लड़ाई लड़नी होगी और पोक्सस्टॉप्स ढूंढ़ने होंगे।

Related News