आजस्मार्ट दुनियां में हर कोई स्मार्ट होता जा रहा है, वैसे इन दिनों स्मार्टफोन में गेम खेलना तो सबको ही पसंद हैं, गेम का क्रेज बच्चो से लेकर बड़ो तक में देखने को मिल रहा है। लेकिन गेम की बात करे तो इन दिनों कुछ ही गेम है तो सबसे टॉप पर है, तो चलिए आज जानते है गेम के बारे में कुछ रोचक बात, वैसे आज हम आपको जिस गेम के बारे में बताने वाले हैं वो इन दिनों हर किसी का फेवरेट गेम बना हुआ है, जिसें खेलकर आपको बहुत मजा आने वाला हैं।

1. Pubg: ये हैं दुनिया बैटलग्राउंड ऑनलाइन मल्टीप्लेयर बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को 23 मार्च 2017 को रिलीज किया गया था। इसे दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम कंपनी ब्लूहोल की सहायक कंपनी PUBG Corporation द्वारा विकसित और प्रकाशित किया गया है। आज के समय में बात करें तो ये गेम बहुत ही फेमस है।

2. Dead Trigger 2: यह गेम दुनिया के दूसरे नंबर पर ज्यादा बिकने वाला गेम हैं। यह गेम देखते ही देखते लोगों की पसंद बन चूका हैं। डेड ट्रिगर 2 एक हॉरर वीडियो गेम है। इस गेम को मडफिंगर गेम्स द्वारा विकसित और प्रकाशित किया गया है। इस गेम को 23 अक्टूबर 2013 को रिलीज किया गया था. इस गेम को 5 से 4.6 की रेटिंग दी गयी हैं।

3. Asphalt 8 Airborne: एयरबोर्न एक 2013 का रेसिंग वीडियो गेम है। यह गेम 22 अगस्त 2013 को रिलीज हुआ था। इस गेम को गेमलोफ्ट बार्सिलोना द्वारा विकसित किया गया है। इस गेम को 5 में से 4.5 की रेटिंग दी गयी हैं. इस गेम को भी लोग बहुत पसंद करते हैं।

Related News