इंटरनेट डेस्क। अगर आप एक अच्छा सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो हमारा ये आर्टिकल आपके लिए हैं। इस आर्टिकल में हम तीन ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको बेहद पसंद आएंगे। आप इन तीन में से कोई भी स्मार्टफोन अपने लिए जरूर पसंद कर लेंगे।

Redmi Mi Y2

16 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरा के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में शानदार सेल्फी क्लिक की जा सकती हैं। इस स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा AI तकनीक पर काम करता है। इसके अलावा फोन में कई शानदार सेल्फी फीचर्स दिए गए हैं, जो बेहतर सेल्फी बनाने में मदद करते हैं। फोन के फ्रंट कैमरा में एलईडी फ्लैश मौजूद हैं, जो कम रौशनी में अच्छी क्वालिटी की सेल्फी क्लिक करने में मदद करेंगे।

Redmi Mi Note 5 Pro

16 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा वाले स्मार्टफोन की सेल्फी क्वालिटी बिलकुल रेडमी मी वाई2 जैसी ही हैं। फोन के फ्रंट में एलईडी फ्लैश हैं और कैमरा AI तकनीक को सपोर्ट करता हैं। बाकी सभी फीचर्स रेडमी मी वाई2 स्मार्टफोन के जैसे ही हैं।

Oneplus 6

वनप्लस 6 स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं। फोन का कैमरा बेहतर फोटोग्राफी के साथ साथ एक अच्छी क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्डिंग करने में सक्षम हैं। कम रौशनी में एचडी फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का आनंद लेने के लिए वनप्लस 6 एक अच्छी चॉइस हो सकता हैं। इस फोन के कैमरे से कलसिक की गई तस्वीर की पिक्सल क्वालिटी भी काफी दमदार होती हैं।

Related News