अगर आप ऑफिस में या घर पर बैठे बैठे परेशान होते हो तो वीडियो गेम्स का सहारा लेते होंगे। अगर ऐसा हैं तो ये बात सभी जानते हैं कि आजकल आने वाले अधिकतर गेम्स ऑनलाइन ही खेले जाते हैं। किसी भी गेम्स को खेलने के लिए एक अच्छे स्मार्टफोन की जरुरत हमें होती हैं। स्मार्टफोन में अगर इंटरनेट कनेक्टिविटी नहीं हैं तो ऑनलाइन गेम खेलना मुश्किल हैं। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऑफलाइन गेम्स के बारे में बता रहे हैं ...

Temple Run

यह एक शानदार एंड्राइड गेम हैं। आज के समय में इस गेम को यूज़र्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। गेम में प्लेयर को खाई में गिरने, दीवार से टकराने या फंदों की गिरफ्त में फंसने जैसी अनेक बाधाओं से बचना पड़ता हैं और कॉइन्स इकट्ठे करने होते हैं।

Subway Surfers

यह एंड्राइड गेम भी पिछले समय में काफी लोकप्रिय हुआ हैं। इस गेम की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता हैं कि, यह आज के समय में सबसे ज्यादा डाउनलोड किये जाने वाला गेम हैं। गेम में प्लेयर को कॉइन्स कलेक्ट करके जेटपैक्स और अन्य गिफ्ट को अनलॉक करना होता हैं। इसके अलावा गेम में प्लेयर के पीछे पुलिसवाला पड़ा रहता हैं।

Smash hit

यह फर्स्ट पर्सन एंड्राइड रनिंग गेम है। इस एंड्राइड गेम में 50 अलग रूम और 11 स्टाइल दिए गए हैं। इसके अलावा गेम में प्लेयर को अपने रास्ते में आने वाली बाधाओं पर बॉल्स फेंककर उन्हें समाप्त करना होता हैं। ये शानदार ऑफलाइन गेम हैं जिसे खेलना रोचक होगा।

Related News