शीर्ष स्मार्टफोन निर्माताओं ने जनवरी 2022 में नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बनाई है, आने वाले महीनों में अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करने की योजना बनाने वालों के लिए और विकल्प आएंगे। OnePlus, Xiaomi, Realme, Vivo और Infinix जैसे ब्रांडों ने पहले ही उन स्मार्टफोन की सूची की घोषणा कर दी है जो जनवरी 2022 में लॉन्च होने जा रहे हैं। यहां जनवरी 2022 में लॉन्च होने वाले 3 स्मार्टफोन की सूची दी गई है।

OnePlus 10 Pro: OnePlus 10 Pro के अगले साल जनवरी में लॉन्च होने की खबर है। स्मार्टफोन क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 जेन1 चिपसेट और 6.7 इंच के एलपीटीओ क्यूएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले से लैस है। फोन में 12GB LPDDR5 रैम के साथ 128GB और 256GB इंटरनल मेमोरी का भी विकल्प है।



वीवो वी23 सीरीज: वीवो ने भी 5 जनवरी को अपनी आने वाली वी23 सीरीज को लॉन्च करने की घोषणा की है। स्मार्टफोन को "भारत का सबसे पतला 3डी कर्व डिस्प्ले स्मार्टफोन 7.36 मिमी" कहा जा रहा है, इसी तरह की विशेषताओं के बावजूद डिवाइस एस12 प्रो पूरी तरह से क्लोन नहीं होने वाला है।

रियलमी जीटी 2 प्रो मास्टर एडिशन: रियलमी जीटी 2 प्रो जीटी सीरीज का सक्सेसर है। स्मार्टफोन के टीज़र से पता चलता है कि स्लिम बेज़ल के साथ पंच-होल स्क्रीन है। इसके अलावा, डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिपसेट से लैस होगा।

Related News