स्मार्टफोन बाजार का क्रेज दिन प्रति दिन बढ़ता जा रहा हैं। बाजार में कई बेहतरीन फीचर्स से लैस स्मार्टफोन आने लगे हैं। कंपनियां अपने बेहतरीन से बेहतरीन फीचर्स के साथ यूज़र्स के लिए एक बजट स्मार्टफोन लाने के प्रयासों में लगी हुई हैं, जिससे इस बाजार में प्रतिस्पर्धा भी काफी बढ़ गई हैं। स्मार्टफोन में गेम्स का फीचर अधिकतर यूज़र्स जरूर फोकस करते हैं। ऐसे में हम आपको दो कार रेसिंग एंड्राइड स्मार्टफोन गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं ...

No Need For Speed No Limits

हाई क्वालिटी और धमाकेदार ग्राफिक्स वाला ये एंड्रॉइड गेम काफी पसंद किया जा रहा हैं। गूगल प्ले स्टोर से सबसे ज्यादा बार इस गेम को डाउनलोड किया गया हैं। कार रेस करने के शौकीन लोगों के लिए यह गेम एक सपने के सच होने जैसा हैं। गेम के अंदर यूज़र्स को अपनी पसंद से कार चुनने का मौका मिलता हैं, जिससे वे जबरदस्त कार रेसिंग का अनुभव कर सकते हैं।

इस गेम में यूज़र्स को रियल लाइफ कारें देखने को मिलती हैं, जिसमें Subaru BRZ, BMW M4, McLaren 650s भी शामिल हैं। गेम में आपको फेमस ब्लैक्रिज ट्रैक पर रैकलेस ड्राइव करने का आनंद आएगा। गेम में यूज़र्स को एक्ट्रा पोइंट और ऑपशन मिलते हैं। वही प्लेयर को इस गेम में पुलिस पैट्रोलिंग होने से पहले रेस को फिनिश करना होता हैं। गेम में ड्रिफ्टिंग और ड्रैगिंग आपको बनाये रखने का काम करते हैं।

Raging Thunder free

ऐसा लगता हैं कि, इस गेम को स्पेशल एंड्राइड डिवाइस के लिए ही तैयार किया गया हैं। शानदार ग्राफ़िक्स वाले इस गेम में 3डी इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया हैं। गेम में ये इफेक्ट्स आपको रियल गेम का अहसास कराते हैं। गेम में आप किसी भी ऑनलाइन प्लेयर के साथ मुकाबला कर सकते हैं। बूस्ट, ड्रिफ्ट और टैकलिंग फिजिक्स आपको गेम में बनाये रखने का काम करते हैं।

Related News