एंटरटेनमेंट की दुनिया में सितारे अपने लाइफस्टाइल और अच्छे लुक्स के लिए जाने जाते हैं। मौका कोई भी हो वो हमेसा फैशन की वजह से चर्चे में रहते है बॉलीवुड में बहुत से एक्टर और एक्ट्रेस है जो अपने खूबसूरती को लेकर चर्चे में रहते है , लेकिन आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताएंगे जो दिखने में बहुत अच्छे हैं लेकिन उनमें कुछ शारीरिक कमियां भी हैं।

1. सुधा चंद्रन: आपने मशहूर डांसर सुधा चंद्रन के बारे में सुना और देखा होगा। लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि बॉलीवुड और कई धारावाहिकों में उत्कृष्ट नृत्य करने वाली सुधा चंद्रन का एक पैर नकली है। एक दुर्घटना में उनका पैर टूट गया था लेकिन उनकी आत्मा नहीं टूटी थी।

2 . अर्शी खान: अर्शी खान बिग बॉस 11 के साथ बहुत प्रसिद्ध थी। हालांकि, इससे पहले भी अर्शी खान कई विवादों को लेकर चर्चा में रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अर्शी खान अपनी आंख पर बाल क्यों रखती हैं। क्योंकि अर्शी खान की आंख के पास एक काला धब्बा है जो वह अपने बालों से छिपाती है।

3 . ऋतिक रोशन: ऋतिक रोशन दुनिया के सबसे खूबसूरत अभिनेताओं में से एक हैं। लेकिन आपको बता दें कि ऋतिक रोशन के एक हाथ में छह उंगलियां हैं। शूटिंग के समय, ऋतिक रोशन हमेशा सतर्क रहते हैं कि उनकी छठी उंगली या दूसरा अंगूठा कैमरे के सामने न आए।

Related News