ONE ROAR की स्थापना कौशिक रामाराजू और अखिलेश रामाराजू ने की थी। वन रोअर इलेक्ट्रॉनिक्स एक ऑडियो कंपनी है जिसका उद्देश्य उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार को पूरा करना है, और उन्होंने हाल ही में अपने DENX45 TWS EARBUDS वायरलेस ईयरबड्स को जारी करने की घोषणा की। One Roar ने हाल ही में फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर DEN200 वायर्ड इयरफ़ोन लॉन्च किया था। उत्पादों और बिक्री के बाद समर्थन देने के उद्देश्य से अपने उत्पादों को प्रत्यक्ष-से-उपभोक्ता प्लेटफार्मों के माध्यम से बेचने पर ध्यान केंद्रित करती है।

DENX45 TWS EARBUDS जल्द ही उपलब्ध होगा। ब्रांड अब उपयोग में आसानी और अधिक आकर्षक उपस्थिति के लिए अधिक वायरलेस सामान विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करेगा। उत्पादों को जेन-जेड और मिलेनियल स्वाद के अनुरूप बनाया जाएगा।

ईयरबड्स में एक फैशनेबल और स्मार्ट उपस्थिति है। ईयरबड्स को पहनने पर गर्व होगा क्योंकि वे बेहद कम्फर्टेबल, एलिगेंट और फीचर से भरपूर दिखते हैं। ईयरबड्स में गहरे सिल्वर रंग में एक ठोस एल्यूमीनियम मिश्र धातु से बना एक चिकना और आकर्षक चार्जिंग केस है। चार्ज केस में एक एलईडी डिस्प्ले भी है जो वर्तमान बैटरी चार्ज प्रतिशत को इंगित करता है।

इसके अलावा, ब्रांड ने अभी तक नए ईयरबड्स की विशेषताओं के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी है। जिसके अलावा, वे अपने उपभोक्ताओं को यह वादा करने में विश्वास रखते हैं कि वे उत्पाद को पसंद करेंगे क्योंकि:

इयरफ़ोन में उत्कृष्ट ध्वनि गुणवत्ता होती है और यह पहनने में वास्तव में आरामदायक होते हैं। वे वायरलेस हैं, मगर वे कॉर्डेड इयरफ़ोन के समान उच्च-गुणवत्ता वाली ध्वनि प्रदान करते हैं। ईयरबड्स में वॉयस आइसोलेशन और वाटर रेजिस्टेंस सहित कई उन्नत क्षमताएं शामिल हैं। एक एथलेटिक और फैशनेबल उपस्थिति भी है। वे आपके कानों में कसकर बैठेंगे और आपके कसरत के दौरान गिरेंगे नहीं।

Related News