वर्ष 2018 लगभग समाप्त होने को है और हम वर्ष के सभी बड़े स्मार्टफोन लॉन्च को देख चुके हैं। कुछ ने अपनी शक्तिशाली कल्पना-पत्र के लिए सुर्खियाँ बटोरीं, कुछ ने अपने कैमरों और बहुत कुछ के लिए। कुछ ऐसे भी थे जो अच्छे लुक्स और डिज़ाइन के घमंड में थे। हर साल की तरह, 2018 में भी कई स्मार्टफोन लॉन्च हुए, जो आंखों को आकर्षित करने वाले हैं। हालाँकि स्मार्टफ़ोन कितना अच्छा या बुरा दिखता है, कुछ व्यक्तिपरक है और यह एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में भिन्न हो सकता है, यहाँ हमने शीर्ष स्मार्टफ़ोन की सूची संकलित की है जो हमें लगता है कि अभी बाजार में सबसे अच्छे दिखने वाले स्मार्टफ़ोन में से हैं। नीचे नामों की जाँच करें:

सैमसंग गैलेक्सी S9 +:
सैमसंग गैलेक्सी S9 + साल 2018 के दौरान लॉन्च किए गए सबसे खूबसूरत दिखने वाले स्मार्टफोन्स में से एक है। स्मार्टफोन एक प्रीमियम बैक के साथ आता है, जो एक प्रीमियम फील देता है। गैलेक्सी नोट 9 + का कर्व्ड डिस्प्ले और स्लीक प्रोफाइल लुक में और इजाफा करता है।

वनप्लस 6टी थंडर पर्पल वेरिएंट:
वन प्लस 6टी का थंडर पर्पल वैरिएंट 2018 लिस्ट के सबसे अच्छे दिखने वाले स्मार्टफोन में आता है । मूल वन प्लस ६टी के कुछ सप्ताह बाद लॉन्च किया गया यह स्मार्टफोन कंपनी का पहला ग्रेडिएंट कलर्ड स्मार्टफोन है। बैंगनी रंग उतना ज़ोर नहीं दिखता है और धातु का निर्माण समग्र अपील में जोड़ता है।

एप्पल आईफ़ोन एक्स एस मैक्स:
एप्पल का आईफ़ोन एक्स एस मैक्स इस साल के दौरान लॉन्च किए गए सबसे अच्छे दिखने वाले उपकरणों में से एक है। स्मार्टफोन सभी कोणों से 'प्रीमियम' बनाता है। हमने इस साल लॉन्च किए गए वेरिएंट में सबसे अच्छा दिखने वाला स्मार्टफोन का गोल्ड कलर वेरिएंट पाया। स्मार्टफोन चिकना है और इसमें ग्लास फ्रंट और बैक है, जो प्रीमियम-नेस को जोड़ता है।

Related News