अगर आप DTH यूजर्स है तो हम आपके लिए एक बेहतरीन खबर लेकर आए है। जी हां, देश की सबसे बड़ी डीटीएच कंपनी के तौर पर खुद को स्थापित कर चुकी टाटा स्काई अपने ग्राहकों के लिए 2 महीने की फ्री सर्विस का ऑफर दे रही है। यह फ्री सर्विस का फायदा कंपनी यूजर्स को कैशबैक के तौर पर दे रही है। हालांकी हम यहां आपको बता दें कि इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको ICICI बैंक का भी यूजर होना होगा। यूजर्स को इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से रिचार्ज कराना होगा।

कंपनी टाटा स्काई के इस बेहतरीन ऑफर के तहत एक साल का सब्सक्रिप्शन लेने वाले ग्राहकों को 2 महीने तक का कैश बैक दे रही है। वहीं यूजर्स के 6 महीने का सब्सिक्रिप्शन लेने पर 1 महीने का कैशबैक दिया जाएगा। यह ऑफर इस महीने तक के लिए वैलिड रहेगा। हालांकी यह बता दें कि यह ऑफर टाटा स्काई अकाउंट के एक्टिवेशन वाले दिन कराए गए रिचार्ज पर वैलिट नही होगा। टाटा स्काई इस समय एक ऐसा ही प्लान बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को भी दे रही है जो कि 30 नवंबर तक वैलिड है।

यह ऑफर 31 अक्टूबर 2020 तक रहेगा। ऐसे में अगर आपको इस ऑफर का फायदा लेना है तो आपको 31 अक्टूबर के पहले रिचार्ज करना होगा। वहीं कैशबैक मिलने में 7 तक का समय लग सकता है। इस ऑफर से जुड़े किसी अन्य जानकारी के लिए आप टाटा स्काई के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विस्तृत जानकारी ले सकते है।

Related News