इंडियन टीवी का मौजूदा समय में सबसे लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 12 काफी सुर्खियां बटोर रहा हैं। शो में कई प्रतिभागी मौजूद हैं, जिनमें से सबसे ज्यादा चर्चा में हैं हिंदी भजन गायक अनूप जलोटा जी। अनूप जलोटा शो में अपनी शिष्य और कतिथ प्रेमिका जसलीन मथारू के साथ हिस्सा ले रहे हैं।

अनूप जी और जसलीन के चर्चा में होने की सबसे बड़ी वजह हैं जसलीन का अनूप जी से करीब 37 साल छोटा होना। दोस्तों ऐसे में हम आपको आज बताने जा रहे भारत के मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा जी के भजनों को सुनने के लिए एक शानदार एप, उम्मीद हैं आपको पसंद आएगा।

'टाइम्स म्यूजिक' के द्वारा डाला गया गूगल प्ले स्टोर पर अनूप जी भजनों का एक शानदार एप मौजूद हैं। इस एप का नाम हैं 'Anup Jalota Devotional Songs', दोस्तों यदि आप अनूप जी के भजनों को सुनने का आनंद उठाना चाहते हो तो इस एप को इंस्टॉल कर सकते हो।

अनूप जलोटा के भजनों से भरा ये एंड्राइड एप महज 4.6 एमबी का हैं ,इस एप को गूगल प्ले स्टोर पर 4.4 की रेटिंग दी गयी हैं। प्ले स्टोर से इस एप को फ्री में डाउनलोड किया जा सकता हैं। एप के अंदर अनूप जी के भजनों को ऑफलाइन मोड़ में सुना जा सकता हैं। डाउनलोड- 10 हजार से ज्यादा।

दोस्तों अनूप जलोटा जी के भजनों से भरा ये एप खूब डाउनलोड किया जा रहा हैं, इस बारे में आपकी राय हमें कमेंट बॉक्स में देवें। साथ ही चैनल फोलो करें।

Related News