अमेरिका स्थित एंकर ऑडियो ब्रांड साउंडकोर ने भारतीय पोर्टफोलियो में स्ट्राइक 1 और स्ट्राइक 3 को लॉन्च किया है, जिससे नए गेमिंग हेडफ़ोन को अपने पोर्टफोलियो में जोड़ा जा सकता है। ये हेडफ़ोन बजट रेंज सेगमेंट के तहत पेश किए गए हैं और गेमिंग करते समय उपयोगकर्ताओं को एक अच्छा ऑडियो अनुभव प्रदान करेंगे। उन्हें इन-गेम का लाभ दिया गया है और वह निश्चित रूप से खिलाड़ियों से प्यार करेंगे। आइए जानते हैं इन हेडफोन्स की कीमत और उपलब्धता के बारे में।

स्ट्राइक 1 को भारत में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 2,999 रुपये है, जबकि स्ट्राइक 3 को 3,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। दोनों डिवाइस ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। इसके अलावा, उपयोगकर्ता कुछ प्रमुख रिटेल स्टोर से भी खरीदारी कर सकते हैं। इन उपकरणों के साथ उपयोगकर्ताओं को 18 महीने की वारंटी उपलब्ध होगी।

स्ट्राइक 1 और स्ट्राइक 3 को विशेष रूप से गेमर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है और कंपनी का दावा है कि उपयोगकर्ताओं को अल्ट्रा स्थायित्व मिलेगा। इसमें एक गेम का लाभ है जो एक बंदूक की फायरिंग से लेकर नक्शेकदम की आवाज और दुश्मन की उचित स्थिति तक, गेमर्स की आवाज पर जोर देता है। उपयोगकर्ता साउंडकोर ऐप का उपयोग करके ध्वनि को निजीकृत कर सकते हैं। इन उपकरणों में माइक दिया गया है और आप चाहें तो इसे हटा भी सकते हैं। मुख्य बात यह है कि ये IPX5 प्रमाणित हैं, जो उन्हें पानी और पसीने का सबूत बनाते हैं।

Related News