सोनी लिंकबड्स लॉन्च हो गए हैं। Sony ने Sony LinkBuds के लॉन्च के साथ अपने ऑडियो लाइनअप में एक नया प्रोडक्ट जोड़ा है। ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में एक 12mm ड्राइवर यूनिट है और यह एक ओपन-रिंग डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है। ईयरबड्स 360 रियलिटी ऑडियो सपोर्ट के साथ आते हैं और एक अच्छे ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए सोनी के इंटीग्रेटेड प्रोसेसर V1 और DSEE (डिजिटल साउंड एन्हांसमेंट इंजन) को पैक करते हैं। Sony LinkBuds पांच आकारों के साथ एक आरामदायक डिज़ाइन पेश करता है ताकि यूजर्स को अच्छा फिट मिले।

कीमत और उपलब्धता

Sony LinkBuds 19,990 रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है। ग्राहक ईयरबड्स को ब्लैक और ग्रे कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। ईयरबड्स को सोनी रिटेल स्टोर्स, ShopatSC पोर्टल, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइटों से 13 अगस्त से खरीदा जा सकता है।

सोनी ने अपने ग्राहकों के लिए प्री-बुकिंग प्रमोशन ऑफर भी पेश किया है। प्री-बुकिंग ऑफर के तहत, ग्राहक 12,990 रुपये की रियायती कीमत पर लिंकबड्स प्राप्त कर सकते हैं। यह प्रमोशनल ऑफर 4 अगस्त से 12 अगस्त 2022 तक उपलब्ध है।

सोनी लिंकबड्स विशेषताएं
Sony LinkBuds 12mm ओपन रिंग ड्राइवर्स के साथ आता है। ईयरबड्स में अनुकूली वॉल्यूम नियंत्रण होता है जो आपके एम्बिएंस के आधार पर वॉल्यूम को ऑटोमैटिकली एडजस्ट करने का वादा करता है। यूजर्स अपने कानों के सामने वाले हिस्से पर टैप करके भी ऑडियो को कंट्रोल कर सकते हैं। फ्रंट पर टैप करने से वर्चुअल असिस्टेंट भी एक्टिवेट हो जाते हैं।

Sony LinkBuds ब्लूटूथ वर्जन 5.2 को सपोर्ट करता है और यह माइक्रोसॉफ्ट साउंडस्केप ऐप को भी सपोर्ट करता है। डिवाइस IPX4 रेटिंग के साथ आता है जो ईयरबड्स को वाटर-रेसिस्टेंट बनाता है।

Sony LinkBuds एक बार चार्ज करने पर 5.5 घंटे की बैटरी लाइफ देने का वादा करता है। ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं और 10 मिनट के चार्ज के साथ यूजर्स 90 मिनट के म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं। यह डिवाइस फास्ट पेयरिंग फंक्शनलिटी के साथ भी आता है।

Related News