जापान स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Xperia 5 को जर्मनी के बर्लिन में लॉन्च कर दिया है। ये एक शानदार स्मार्टफोन है जो कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। इसमें अब यूजर्स को वाइड आसपेक्ट रेशियो डिस्प्ले मिलता है जिस से यूजर्स दमदार वीडियो क्वालिटी का आनंद ले सकते हैं। देखने में ,स्मार्टफोन काफी प्रीमियम नजर आता है।

डिवाइस फ्लगैशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर दिया गया है। Sony Xperia 5 को अगले सप्ताह से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

एक्सपीरिया 5 को चार अलग-अलग रंगों में ले सकते हैं: काला, ग्रे, नीला और लाल शामिल है। कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन इसकी कीमत एक्सपीरिया 10 और 10 प्लस से ऊपर होगी।

Xperia 5 के दमदार फीचर्स

  • डिवाइस 6.1 इंच फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आता है और इसका रिजोल्यूशन 1080 x 2520 पिक्सल है।
  • प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का इस्तेमाल किया गया है। फोन में OLED डिस्प्ले पैनल दिया गया है जिस से यूजर्स को बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलता है।

  • डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर द्वारा संचालित है।
  • स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके अलावा 12 मेगापिक्सल का सुपर वाइड सेंसर और 12 मेगापिक्सल का ही एक और सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल है।
  • बैटरी की बात करे तो इसमें 3,140 एमएएच की बैटरी है जिस से आपको सही बैटरी लाइफ मिल जाएगी।

Related News