टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी की दिवाली स्पेशल सेल आज 23 अक्टूबर से शुरू हो गई हैं। तीन दिनों चलने वाली यह सेल 25 अक्टूबर को ख़त्म होगी। सेल के दौरान एमआई की साइट पर उसके लगभग सभी प्रोडक्ट्स पर शानदार डील्स और डिस्काउंट ऑफर मिलेंगे।

सेल के दौरान हर दिन दो फ्लैश सेल भी होगी, जिसमें विभिन प्रोडक्ट्स को महज 1 रूपये में बेचा जाएगा। आज 1 रुपये वाली फ्लैश सेल शाम 4 बजे शुरू होगी। आज फलेश सेल में मी होम सिक्योरिटी कैमरा 360° और पोको एफ1 के 6 जीबी रैम 128 जीबी वेरियंट को 1 रूपये में खरीदने का मौका होगा।

याद दिला दे, फ्लैश सेल होने की वजह से स्टॉक सीमित रहेगा। रेडमी 6ए का 2 जीबी रैम 16 जीबी वेरिएंट 1,000 रुपये की छूट के साथ महज 5,999 रुपये में उपलब्ध होगा। वही 2,000 रुपये की छूट के बाद रेडमी 6 Pro को 10,999 रुपये में बेचा जा रहा है।

दोस्तों शाओमी की इस सेल में आप क्या खरीदने वाले हैं ? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये। साथ ही हमारे टेक चैनल की ख़बरों को पड़ने के लिए फॉलो करे।

Related News