ओप्पो कंपनी के नए स्मार्टफोन 'ओप्पो एफ9' को जल्द ही सेल में बेचा जाएगा। 15 सितंबर को ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर ओप्पो एफ9 स्मार्टफोन को सेल के जरिये बेचा जाएगा। चीनी कंपनी ने भारतीय बाजार के लिए इस फोन को उपलब्ध कराने की जानकारी दे दी हैं। ओप्पो एफ9 स्मार्टफोन के 4 जीबी और 6 जीबी रैम वेरियंट फ्लिपकार्ट सेल पर उपलब्ध कराये जाएंगे। वही दोनों वेरियंट में 64 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया जाना हैं।

ओप्पो एफ9 स्मार्टफोन में 6.3 इंच का 'वाटरड्रॉप स्क्रीन', 90.8 स्क्रीन टू बॉडी रेशियो, डुअल कैमरा सेटअप दिया गया हैं। इसके अलावा फोन में जान फूंकने के लिए 3,500 एमएएच की बैटरी का भी इस्तेमाल किया गया हैं। बता दे, ओप्पो एफ9 में 4 जीबी रैम और ओप्पो एफ9 प्रो में 6 जीबी रैम दी गई हैं। लेकिन इन दोनों फोन में रैम क्षमता को छोड़कर बाकी सभी फीचर्स एक जैसे ही हैं। फ्लिपकार्ट सेल में सिर्फ ओप्पो एफ9 को ही उपलब्ध कराया जाएगा।

नए ओप्पो स्मार्टफोन की भारतीय बाजार में कीमत 19,990 रुपये रखी गई हैं। इस कीमत में ओप्पो एफ9 का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला एकमात्र वेरियंट ही उपलब्ध होता हैं। इस फोन को मिस्ट ब्लैक और स्टेलर पर्पल रंग में उपलब्ध कराया जाएगा। वही ओप्पो एफ9 प्रो स्मार्टफोन भारत में 23,990 रुपये में बेचा जाएगा। जिसमें 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज हैं। इसे फ्लिपकार्ट, अमेज़न इंडिया और पेटीएम मॉल से खरीदा जा सकता हैं।

Related News