हर कोई चाहता है कि घर में बड़ी स्क्रीन वाला एक अच्छा टीवी हो और दोस्तों और परिवार के साथ फिल्में देखने या क्रिकेट देखने का आनंद मिले। अगर आप फ्लिपकार्ट पर सस्ते टीवी की तलाश में हैं तो इससे बेहतर मौका आपको नहीं मिलेगा। दिवाली के बाद भी फ्लिपकार्ट 32 इंच के एचडी रेडी एलईडी टीवी पर भारी छूट दे रहा है।

जिसे ग्राहक इस अवधि के दौरान टीवी पर खरीदने के लिए काफी बचत कर सकता है। अब एचडी रेडी एलईडी टीवी को 10,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकेगा। आज हम आपको एक ऐसे टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है।

हुडी 80 सेमी (32 इंच) एचडी रेडी एलईडी टीवी :

HUIDI 80 सेमी (32 इंच) एचडी रेडी एलईडी टीवी पर भारी छूट दी जा रही है, जिसके बाद आप इसे सिर्फ 9,499 रुपये में खरीद सकते हैं। दरअसल इस टीवी की कीमत 16,599 रुपये है। यानी इस स्मार्ट टीवी पर शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. यह टीवी बहुत ही प्रीमियम है और आपके घर की शोभा बढ़ाएगा खास बात यह है कि HUIDI 80 सेमी (32 इंच) एचडी रेडी एलईडी टीवी टीवी खरीदने से आपकी जेब पर ज्यादा भार नहीं पड़ेगा और इसमें कोई शक नहीं कि यह एक मूवी देखने और गेम खेलने का शानदार अनुभव।

इस एलईडी का डिस्प्ले साइज 80 सेमी (32 इंच) है, इसका स्क्रीन टाइप एलईडी एचडी है, रेजोल्यूशन 1366 x 768 है। इसका रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ है। टीवी में आपको 20w आउटपुट के साथ 2 स्पीकर मिलते हैं। ऐसे में आपको अपने घर में सिनेमा का बेहतरीन अनुभव मिलेगा। यह टीवी वजन में काफी हल्का है और आप चाहें तो इसे टेबल पर या दीवार पर सेट कर सकते हैं। इसकी पिक्चर क्वालिटी बेहतरीन है।

Related News