कल रात, ऐप्पल ने दो नए उच्च-प्रदर्शन सीपीयू के साथ नया मैकबुक प्रो पेश किया, साथ ही तीसरी पीढ़ी के एयरपॉड्स, नए होमपॉड मिनी रंग और एक नया ऐप्पल म्यूजिक प्लान भी पेश किया। हालाँकि, Apple ने आपके Apple उपकरणों की सफाई के लिए एक पॉलिशिंग क्लॉथ को छिपा कर रखा था।

Apple-ब्रांडेड सामग्री गैर-अपघर्षक सामग्री से बनी है और इसे भारत में 1,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। Apple लोगो माइक्रोफ़ाइबर टॉवल पर है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि यह अन्य माइक्रोफ़ाइबर कपड़ों से कैसे भिन्न है। Apple अपने गैजेट्स को साफ करने के लिए "अपघर्षक कपड़े, तौलिये, कागज़ के तौलिये या इसी तरह के उत्पादों" के बजाय "नरम, एक प्रकार का वृक्ष-मुक्त कपड़े" का उपयोग करने की सलाह देता है। इस 1,900 रुपये की सामग्री का उपयोग सब कुछ माउंट करने के लिए किया जाना चाहिए। Apple के अनुसार, नया पॉलिशिंग क्लॉथ नैनो-टेक्सचर ग्लास सहित किसी भी Apple डिस्प्ले को सुरक्षित और प्रभावी ढंग से साफ करता है।



उपयुक्त इकाइयों की एक सूची हो सकती है। यदि आप कपड़े के लिए 1,900 रुपये खर्च करने को तैयार हैं, तो आप इसे Apple के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। वेबसाइट के मुताबिक, आइटम्स की डिलीवरी 28 अक्टूबर से 1 नवंबर के बीच की जाएगी।

ऐप्पल ने कई लोगों को चौंका दिया जब उसने 1 के प्रतिस्थापन के रूप में दो हाई-एंड एम 1-सीरीज़ सिलिकॉन चिप्स जारी करने की घोषणा की। नए 14-इंच और 16-इंच मैकबुक प्रो मॉडल की भी घोषणा की गई है, जो नए एम 1 प्रो द्वारा संचालित होंगे। और एम1 मैक्स सीपीयू। Apple ने कल रात अपने "अनलीशेड" कार्यक्रम में तीसरी पीढ़ी के AirPods का भी अनावरण किया।

Related News